Monday 23 January 2023

दिल्ली पुलिस के हवलदार को बदमाश ने चाकू मारा. पुलिस की गोली से बदमाश घायल.

                  हवलदार रिंकू



दिल्ली पुलिस के हवलदार को बदमाश ने चाकू मारा.
मुठभेड़ में  पुलिस की गोली से बदमाश घायल.


इंद्र वशिष्ठ
नई दिल्ली, दिल्ली में बेखौफ बदमाशों द्वारा पुलिस पर हमला करने का सिलसिला जारी हैं.
दिल्ली पुलिस के एक हवलदार को एक बदमाश ने चाकू मार कर घायल कर दिया. पुलिस ने कथित मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.
कथित मुठभेड़ के दौरान चाकू मारने वाला बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया.

द्वारका जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 22 जनवरी को रात में करीब साढ़े आठ बजे छावला थाने का हवलदार रिंकू और एएसआई सुनील मोटर साइकिल पर इलाके में गश्त कर रहे थे. 
उसी दौरान उन्हें कुतुब विहार में झगड़े की एक सूचना मिली. एएसआई सुनील और हवलदार रिंकू घटना स्थल पर पहुंचे, तो पाया,कि कुछ लड़के एक तिपहिया स्कूटर चालक के साथ झगड़ा कर रहे हैं. 
चाकू मारकर भाग गया-
हवलदार रिंकू ने उनमें से एक बदमाश सन्नी उर्फ शूटर को पकड़ लिया. सन्नी हवलदार रिंकू पर चाकू से दो वार करके भाग गया. हवलदार रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिंकू की हालत स्थिर है, चाकू का एक जख्म गहरा है. 
छावला थाना में हत्या की कोशिश और सरकारी कर्मचारी पर हमला करने का मामला दर्ज किया गया.
बदमाशों को पकड़ने के लिए जिले की आपरेशन यूनिट और थाना पुलिस की एक टीम बनाई गई. 
मुठभेड़-
पुलिस को रात में ही करीब ढाई बजे सूचना मिली,कि कुतुब विहार में भाई भाई रोड के एक मकान में बदमाश छिपे हुए हैं. पुलिस ने वहां छापा मारा.
पुलिस के अनुसार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी, पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई. पुलिस की दो गोली सन्नी के पैरों में लगी है. सन्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 सन्नी छावला थाने का घोषित बदमाश (बीसी)  है
सन्नी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है. एक देसी तमंचा, तीन कारतूस और बटनदार चाकू बरामद हुआ है.
एएसआई शहीद-
4 जनवरी को मायापुरी थाने में तैनात एएसआई शंभु दयाल एक स्नैचर को पकड़ने के दौरान चाकू से हमला किए जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अस्पताल में इलाज के दौरान 8 जनवरी को वे शहीद हो गए।






No comments:

Post a Comment